सपने में माता रानी का मंदिर देखना No Further a Mystery

Wiki Article

ऐसा माना जाता है कि अगर आप अपने सपने में शिवलिंग देखते हैं या मंदिर सहित शिवलिंग देते हैं या शिवलिंग पर दूध चढ़ाते हुए देखते हैं या आप खुद शिवलिंग पर दूध चढ़ा रहे हैं ऐसा देखते हैं तो ऐसे सपने शुभ माने जाते हैं।

स्वप्न शास्त्र के अनुसार, अगर आप सपने में मंदिर देख रहे हैं तो यह शुभ संकेत माना जाता है। इसका मतलब होता है कि आपका जो कार्य लंबे समय से अटका हुआ है, वह जल्द ही पूरा हो जाएगा। आपके द्वारा किए जा रहे प्रयास फलीभूत होने वाले हैं। ऐसे में आप अगले दिन मंदिर में जाएं और वहा पूजा पाठ करके दान करें, ऐसा करने से आपकी मनोकामना भी पूरी होगी।

आपने न्यूज़लेटर की सफलतापूर्वक सदस्यता ले ली है.

इन्द्रजाल में रुद्राक्ष के चमत्कारी महारह्स्य

अगर कोई आपसे पैसा मांग रहा है तो उसे बिलकुल भी ना दें। आपका पैसा फंस सकता है।

इसका मतलब है की आपको अपने मित्रों और रिश्तेदारों से धोका मिलने वाला है। 

सपने में छोटे बच्चे को देखना- जानिए मतलब, शुभ-अशुभ फल

more info आपका बिजनेस बहुत ही अच्छा चलेगा। अगर आप नौकरी करते हैं तो आपको एक नया कार्य सौपा जा सकता है जिसे आप बखूबी निभायेगे।

ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न तक में दिखना है गॉर्जियस तो टीना दत्ता से लें टिप्स

   पेड़, पौधे, वनस्पतियों से जुड़े सरल, अचूक, असली, शक्तिशाली, चमत्कारी टोटके

यहां पर आपको सबसे सही व सटीक जानकारी प्राप्त होगी। तो चलते है अपने सपनो की दुनिया में। आपको बता दे सपने कई प्रकार से आ सकते है आपने सपने में मन्दिर तो देखा पर आपने अगर मन्दिर को अन्य तरीके से सपने में देख सकते है जैसे कि सपने में शिव मंदिर देखना, सपने में हनुमान जी का मन्दिर देखना, सपने में दुर्गा मन्दिर देखना, सपने में शिवलिंग देखना आदि इन सभी सपनो का अपना एक अलग ही महत्व होता है।

अगर आप सपने में खुद को मंदिर जाते हुए देखते हैं या फिर मंदिर की सीढ़ियां चढ़ते हुए देखते हैं तो इसका अर्थ है कि आपको किसी लंबे समय से चली आ रही परेशानी से छुटकारा मिल सकता है.

* सपने में माता का मंदिर देखना बहुत शुभ सपना होता है इस सपने के अनुसार आपको मानसिक शांति प्राप्त होगी। आने वाले निकट भविष्य में आपका मन शांत रहेगा।

सपने में मन्दिर में भंडारा खाना या सपने में मन्दिर में भंडारा होते हुए देखना एक अच्छा सपना है। 

Report this wiki page